• Sat. Sep 21st, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

महेश बाबू ने रणबीर कपूर की जमकर की तारीफ

रणबीर कपूर हाल ही में अपनी फिल्म एनिमल के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे। जहां साउथ सुपरस्टार ने उनकी जमकर तारीफ की है। साथ ही उन्हें बेस्ट एक्टर भी घोषित कर दिया है। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। एक्टर की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में रणबीर फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। जहां उनकी फिल्म के लिए एक इवेंट रखा गया था। इस इवेंट में साउथसुपर स्टार महेश बाबू बतौर चीफ गेस्ट नजर आए।

महेश बाबू ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की

https://shrimahakalloktv.com/?p=6264

रणबीर कपूर के फैन हैं महेश बाबू एनिमल प्रमोशन इवेंट में महेश बाबू ने रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की है। साथ ही उन्होंने एक खुलासा भी किया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, इवेंट में महेश बाबू ने रणबीर कपूर को इंडिया का बेस्ट एक्टर बता दिया है। साथ ही उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि वे रणबीर कपूर के बहुत बड़े फैन हैं। सामने आई वीडियो में महेश स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं। उनके सामने रणबीर कपूर खड़े है।

ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है

इस दौरान महेश माइक में कहते सुनाई दे रहे हैं कि- “मैंने रणबीर से मिलने से पहले ये बात उन्हें बताई थी लेकिन शायद उन्होंने इसे सीरियसली नहीं लिया था”। महेश बाबू ने आगे कहा कि मैं इस बात आज फिर बताना चाहता हूं कि मैं रणबीर कपूर का बहुत बड़ा फैन हूं और मेरे हिसाब से रणबीर इंडिया के बेस्ट एक्टर हैं। ये सुन रणबीर कपूर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में उनके साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली है। फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी अहम रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *