• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

पं. प्रदीप मिश्रा अंकितग्राम, सेवाधाम पहुंचे दिव्यांगों से मिलकर भाव विभोर हुए..

सम्राट विक्रमादित्य राष्ट्र भक्त राष्ट्रीय सम्मान से सम्मानित

सेवाधाम के सुन्दर प्रांगण में बहुत प्रिय सेवा की जा रही है
पं. प्रदीपजी मिश्रा

उज्जैन – ‘अंकितग्राम’, सेवाधाम आश्रम के संस्थापक-संचालक सुधीर भाई के विनम्र निवेदन पर अन्तर्राष्ट्रीय कथावाचक भागवत भूषण पं. प्रदीपजी मिश्रा (सिहोर वाले) सेवाधाम आश्रम में निवासरत बच्चों, युवाओं एवं बुजुर्गों को आशीर्वाद प्रदान करने आए साथ में उज्जैन महापोर मुकेश टटवाल भी थे। इस अवसर पर सद्गुरू स्वाध्याय मंदिर में सेवाधाम के आराध्य गुरूदेव रणछोड़दासजी महाराज के चित्र के समक्ष विकास दीप प्रल्वलित कर यहां निवासरतों से आत्मीय मुलाकात की। सत्यवती महिला प्रकल्प में आयोजित कार्यक्रम में शिव पुराण कथा वाचन के माध्यम से जन-जन तक सनातन को आगे बड़ा रहे है एवं उनके द्वारा समाजोत्थान के लिए किए जा रहे विविध सेवा कार्यों को देखते हुए उज्जयिनी की परम्परानुसार अंकितग्राम, सेवाधाम आश्रम द्वारा सम्राट विक्रमादित्य राष्ट्र भक्त राष्ट्रीय सम्मान से सम्मानित कर सम्राट विक्रमादित्य की प्रतिमा भेंट की। श्रीमती जानकीदेवी बगड़िया, दिल्ली, श्रीमती कांता भाभी, डाॅ. सचिन गोयल, श्रीमती अनिता गोयल, मोनिका दीदी, गोरी दीदी, पूजा महेन्द्र छाड़िया, सरपंच अम्बोदिया सहित अनेक आसपास के ग्रामीणजन और गणमान्यजन उपस्थित रहे। इस अवसर पर सेवाधाम के विशेष बच्चों ने मलखम्ब की प्रस्तुति दी।

पं. मिश्रा ने कहा कि बीमार, विक्षिप्तों की दिल से सेवा को देखकर मैं भाव विभोर हूं निश्चिित ही यह परमात्मा का सबसे बड़ा कार्य है जहां मानव की सेवा होती है वह स्थान किसी दिवालय और तीर्थ से कम नही होता है। आश्रम की स्वच्छता और व्यवस्था और सबके चेहरों पर प्रसन्नता देखकर मैं अभिभूत हूं, बच्चों, युवाओं और बुजुर्ग जो यहां रहने वाले है उनके साथ आत्मीयता और प्रेम के साथ व्यवहार हो रहा है वह प्रशंसनीय है।


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *