• Sat. Oct 19th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

शिक्षा के साथ बिल्कुल नहीं करेंगे समझौता

ByShri Mahakal Lok TV

Nov 5, 2023

पीलीभीत। छात्रों का भविष्य निर्माण हेतु लगातार प्रयासरत शिक्षा संस्कार कोचिंग सेंटर पूरनपुर। जो अपनी सभ्यता संस्कृति का सम्मान नहीं करता फिर समाज भी उसका आदर व सम्मान नहीं करता। शिक्षा के साथ बिल्कुल नहीं करेंगे समझौता और छात्र हित में नहीं होने देंगे खिलवाड़। शिक्षा संस्कार कोचिंग सेंटर ने बहुत ही कम समय में बनाई तहसील पूरनपुर में एक अच्छी पहचान। अब तक कई शासनिक एवं प्रशासनिक व्यक्तियों के द्वारा प्राप्त कर चुका है सराहना।

#POLIBHT

https://shrimahakalloktv.com/?p=5277

बच्चों के लिए कॉपी – किताबों के साथ नि:शुल्क शिक्षा की व्यवस्था

शिक्षा संस्कार कोचिंग सेंटर का आगामी वर्षों में तहसील टॉप, जिला टॉप, मण्डल टॉप, यूपी टॉप देने का है। गरीब, अनाथ, एवं असहाय बच्चों के लिए कॉपी – किताबों के साथ नि:शुल्क शिक्षा की व्यवस्था। समय-समय पर छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह के माध्यम से प्रोत्साहन। सभी विषयों के साथ नियमित रूप से जीके, इतिहास, करंट अफेयर्स विषयों की भी पूर्ण जानकारी। संस्थान के सभी छात्र – छात्राएं अभी से ही अपने-अपने लक्ष्य को निर्धारित कर रहे हैं।

कोचिंग सेंटर पर पहुंचने वाले शुभचिंतकों का छात्र अपनी शिक्षा

शिक्षा संस्कार कोचिंग सेंटर के छात्र-छात्राओं में शिक्षा के साथ – साथ संस्कारों का भी पूर्ण रूप से देखने को मिलता है। कोचिंग सेंटर पर पहुंचने वाले शुभचिंतकों का छात्र अपनी शिक्षा, सभ्यता और संस्कृति से मोह लेते हैं मन संचालक प्रेम सिंह ने अपनी अध्यापन शैली से बनाई छात्र – छात्राओं के दिल में जगह। इतने सफल और शिक्षित होने के बावजूद भी हमारे सर विनम्र और सादगी के कारण हम सभी के प्रेरणा के स्रोत शिक्षा संस्कार कोचिंग सेंटर में अध्ययन करते हुए पूर्ण विश्वास के साथ कम समय में पूरा करेंगे लक्ष्य।


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *