• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

चिमनगंज थाना में की जा रही क्षेत्रीय अपराधियों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

ByShri Mahakal Lok TV

Nov 2, 2023

उज्जैन। गुरुवार सुबह से ही चिमनगंज थाने में जनसुनवाई जैसा माहौल देखने को मिला। क्षेत्र के सभी अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों को थाने में बाकायदा कुर्सी लगाकर बैठाया गया और उन पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई। दरअसल आचार संहिता के चलते क्षेत्र के गुंडे बदमाशों पर यह कार्रवाई की जा रही है।

https://shrimahakalloktv.com/?p=5174

थाने से आदेश तामील करने के बाद भी कई लोग कोर्ट तक नहीं पहुंचते हैं

चिमनगंज थाना प्रभारी आनंद तिवारी ने बताया कि थाने से आदेश तामील करने के बाद भी कई लोग कोर्ट तक नहीं पहुंचते हैं । इसके लिए उन्हें थाने पर ही बुलाया गया है। सारी कागज़ी कार्रवाई थाने पर ही पूर्ण की जाकर एसडीएम कार्यालय से भी कर्मचारी थाने पर ही बुलाकर कार्रवाई की जा रही है। एसडीएम कार्यालय से सहायक वर्ग 3 की कर्मचारी कुसुम बड़े थाने पहुंची और सभी की बांड ओवर कार्रवाई संपन्न कराई।

चिमनगंज थाना क्षेत्र में 78 गुंडे और 35 हिस्ट्रीशीटर पर प्रतिबन्धक कार्रवाई हो चुकी हैं

अभी तक चिमनगंज थाना क्षेत्र में 78 गुंडे और 35 हिस्ट्रीशीटर पर प्रतिबन्धक कार्रवाई हो चुकी हैं।इन पर एक लाख और पचास हज़ार रुपये की राशि से बॉन्ड ओवर किया गया है।साथ ही अभी तक लग्भग 1 हज़ार के लगभग अन्य प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा चुकी है।


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *