• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

गोयल के समर्थकों को चौराहे पर विरोध करना महंगा पड़ा

ByShri Mahakal Lok TV

Oct 23, 2023

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे विरोध प्रदर्शन बढ़ते जा रहा है। इसी बीच पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के समर्थकों को चौराहे पर विरोध करना महंगा पड़ा है। मुरार थाने में 40 अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

बता दें कि भाजपा ने पांचवीं लिस्ट में ग्वालियर की पूर्व विधानसभा से पूर्व मंत्री माया सिंह को टिकट दिया है। जबकि भाजपा नेता मुन्नालाल गोयल इस सीट से अपनी दावेदारी ठोक रहे थे। जैसे ही पांचवी लिस्ट आने पर माया सिंह के नाम का ऐलान हुआ, मुन्नालाल गोयल के समर्थक इकट्ठा होना शुरू हो गए। उसके बाद उनके समर्थकों ने मुरार के बारादरी चौराहे पर चक्का जाम करते हुए जमकर हंगामा मचाया।ग्वालियर पूर्व विधानसभा पर बगावत थमने का नाम नहीं ले रही है। टिकट न मिलने से नाराज पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के समर्थकों ने पहले बारादरी चौराहे की सड़क पर चक्काजाम किया। फिर जयविलास पैलेस में सिंधिया के सामने विरोध प्रदर्शन किया। वहीं इसके बाद मुरार थाने में मुन्नालाल के समर्थकों पर एफआईआर दर्ज की गई।


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *