• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

चुनाव का जोर लेकिन विरोध के भी स्वर…लटका दिया पुतला

ByShri Mahakal Lok TV

Sep 6, 2023

उज्जैन। एमपी के साथ ही उज्जैन में भी विधानसभा चुनाव का जोर दिखाई दे रहा है वहीं उम्मीदवारों का भी ऐलान करने का सिलसिला शुरू हो गया है लेकिन दूसरी ओर उम्मीदवारों को लेकर विरोध के स्वर भी सुनाई दे रहे है। इसी तारतम्य में बड़नगर में बीजेपी से उम्मीवारी जताने वाले एक नेता का पुतला ही चैराहे पर लटका दिया गया।
बताया गया है कि बड़नगर से मुकेश पंड्या उम्मीदवारी जता रहे है लेकिन इसके साथ ही उनका विरोध भी शुरू हो गया है। बताया गया है कि बड़नगर तहसील के पूर्व विधायक मुकेश पंड्या का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मुकेश पंड्या का पुतला बनाया गया और उसे फांसी दी गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जोकि खरसोदकला का बताया जा रहा है। मुकेश पंड्या बड़नगर विधायक पद के उम्मीदवार हैं। इसकी घोषणा भी जल्द ही हो सकती है। यही वजह है कि उनका विरोध देखने को मिल रहा है। बड़नगर के खरसोद कला गांव के मुख्य चौराहे पर बने सुलभ शौचालय पर पूर्व विधायक मुकेश पंड्या का पुतला टांगकर उसे फांसी दी गई। वहीं, पुतले पर यह भी लिखा हुआ है कि भाजपा के हत्यारे को फांसी दो। 9 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूर्व विधायक मुकेश पंड्या से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि विपक्ष ने यह षड्यंत्र रचा है। इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए।


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *