• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

नूरी खान के खिलाफ आपत्तिजनक नारे, केस हुए दर्ज

ByShri Mahakal Lok TV

Aug 2, 2023

उज्जैन। कांग्रेस नेत्री नूरी खान के खिलाफ बीते दिनों कुछ लोगों ने टावर चौक पर आपत्तिजनक नारेबाजी की थी। जिसको लेकर नूरी ने डा. आंबेडकर की प्रतिमा के नीचे धरना दे दिया था। इसके बाद माधवनगर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया कि कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने शिकायती आवेदन दिया था कि 29 जुलाई को राजनीतिक दल के सदस्यों व कुछ लोगों ने टावर चौक पर खान व उनके पति को लेकर आपत्तिजनक नारेबाजी की थी।इसके वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। जिससे नूरी खान की भावनाओं को ठेस पहुंची थी। वाट्सएप, फेसबुक सहित अन्य इंटरनेट मीडिया पर किसी ने भड़काउ पोस्ट की तो ग्रुप के एडमिन पर भी पुलिस कार्रवाई करेगी। पुलिस ने इस संबंध में चेतावनी जारी की है। इसके अलावा हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। शहर में कुछ दिनों से लगातार इंटरनेट मीडिया जैसे फेसबुक, वाट्सएप, इंस्टाग्राम व टेलीग्राम पर भड़काउ पोस्ट की जा रही है। जिसको लेकर तनाव की स्थिति बन रही है।


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *