• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

हे नाथ ! भक्ति का ढोंग किया तो भोलेनाथ उग्र बन जाएंगे

ByShri Mahakal Lok TV

Jul 29, 2023

इंदौर। प्रदेश कांग्रेस प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने यह कहा है कि वे यदि सच्चे शिव भक्त है तो पहले काशी और मथुरा में अवैध अतिक्रमण हटवाने के लिए हिन्दू समाज के संकल्प को अपना समर्थन दें।
दरअसल नाथ इंदौर में भगवान शिव का अभिषेक करने आने वाले है। इसी बीच मेंदोला ने उन्हें चिठ्ठी लिखी है और यह कहा है कि भक्ति का ढोंग किया तो भोलेनाथ उग्र बनकर गांधी की कांग्रेस के विसर्जन की अंतिम इच्छा पूर्ण कर देंगे। भाजपा विधायक मेंदोला ने हिंदू समर्थक साबित करने के प्रपंच में लगे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और कमलनाथ को चिट्ठी लिखकर घेर लिया है। उन्होंने लिखा कि ये जानकर मुझे प्रसन्नता हुई कि आप इंदौर में रुद्राभिषेक करने वाले है। अयोध्या में राम जी के मंदिर के निर्माण से देश का वातावरण ऐसा बदल गया है कि एफिडेविट देकर भगवान को काल्पनिक मानने वाले लोग अब अभिषेक करने लगे है।
यह लिखा चिठ्ठी में
बीजेपी विधायक ने कमलनाथ को चिठ्ठी लिखी है उसका सार यहां दिया जा रहा है कमलनाथ जी मैं बहुत विनम्रतापूर्वक आपको बताना चाहता हूं कि भगवान शिव भोले मन के है वो छल कपट सहन नहीं करते इसीलिए उनका एक नाम भोलेनाथ है। महोदय इसलिए आपसे आग्रह है कि आप अभिषेक के पहले काशी में ज्ञानवापी परिसर और मथुरा में भगवान कृष्ण की जन्मभूमि को अवैध अतिक्रमण से मुक्त कर हिंदू समाज को सौंपने के सनातन संकल्प को समर्थन देने की घोषणा करे और इसके बाद ही अभिषेक करें।


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *