• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

NCP मीटिंग में शामिल होने दिल्ली पहुंचे शरद पवार, नए पोस्टर से हटे अजित-प्रफुल्ल

ByShri Mahakal Lok TV

Jul 6, 2023

शरद पवार आज गुरूवार को एग्जीक्यूटिव कमेटी की मीटिंग में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं. दिल्ली के NCP पोस्टर से हटाए गए अजित और प्रफुल्ल पटेल की फोटो.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार आज गुरूवार को एग्जीक्यूटिव कमेटी की मीटिंग में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं. शरद पवार के दिल्ली पहुंचने से पहले ही वो पोस्टर हटा दिए गए, जिनमें अजित पवार एवं उनके सहयोगी प्रफुल्ल पटेल के फोटो लगे थे.

  • कटप्पा के बाहुबली के सीन को दर्शाया

उसकी जगह पर अब नए पोस्टर लगवाए गए हैं, जिसमें अजित पवार एवं प्रफुल्ल पटेल की तस्वीर नहीं है. इनमें कुछ पोस्टर ऐसे भी हैं, जसमें कटप्पा के बाहुबली को मारने के सीन को दर्शाया गया हैं. इसके साथ ही इसमें लिखा गया है कि गद्दारों को जनता माफ नहीं करेगी.

  • 32 समर्थकों को भेजा ताज होटल

इधर NCP प्रमुख शरद पवार को हटाकर अजित पवार अब खुद अध्यक्ष बन गए हैं. अजित पवार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद अपने 32 समर्थक विधायकों को ताज होटल भेज दिया है. कहा जा रहा है कि समर्थक विधायकों की टूट-फूट की आशंका को लेकर ऐसा किया गया है.

  • 84 साल में अब सिर्फ दें आशीर्वाद

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने शरद पवार को NCP के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाने की घोषणा की. उन्होंने खुद को नया राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया है. उन्होंने कहा कि प्रफुल्ल पटेल ने मुंबई में 30 जून को ही पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई थी. जिसमें मुझे राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का फैसला लिया गया था. अजित पवार ने कहा कि शरद पवार की उम्र ज्यादा हो गई है. राज्य के सरकारी कर्मचारी 58 साल में, केंद्र के 60 साल में, वहीं बीजेपी में 75 साल में रिटायर्ड हो जाते हैं, लेकिन शरद पवार तो 84 साल में भी रिटायर्ड होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब आप सिर्फ आशीर्वाद दीजिए.

  • गलती की सजा भुगतने को रहें तैयार

इसके जवाब में शरद पवार ने कहा कि जो शिवसेना के साथ हुआ था, अब वही NCP के साथ हो रहा है. अजित पवार के मन में अगर कुछ था तो उन्हें मुझसे बात करनी चाहिए थी. अगर आपस में सहमति न हो तो बातचीत से हल निकालना चाहिए. अजित की बात सुनकर अफसोस हुआ है. गलती सुधारना हमारा काम है. आपने गलती की है तो सजा भुगतने को तैयार रहें.


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *