• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी! ‘Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, Alia ने डेट की अनाउंस.

ByShri Mahakal Lok TV

Jul 3, 2023

करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का लंबे समय से इंतजार हो रहा है. अब आलिया भट्ट ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.

  • आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) चर्चा में है. इस फिल्म ले कारण जौहर (Karan Johar) डायरेक्शन में सात साल बाद वापसी कर रहे हैं जिसके वजह से भी यह फिल्म सुर्खियों में है. वहीं इस फिल्म से आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी भी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी. हाल ही में इसका गाना ‘तुम क्या मिले’ रिलीज हुआ था. जो फैंस की टॉप सॉन्ग लिस्ट में शामिल हो चुका है. वहीं फैंस इसके ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच अब आलिया भट्ट ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है.
  • इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
  • करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का लंबे समय से इंतजार हो रहा है. अब आलिया भट्ट और करण जौहर ने इसके ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट 4 जुलाई बताई है. इस दौरान आलिया काफी गॉर्जियस लग रही थीं. उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान थी. इसके साथ ही उन्होंने हाथ से 4 का इशारा करते हुए अपने फैंस को ये खुशखबरी दी.
  • रणवीर और आलिया की जोड़ी दूसरी बार पर्दे पर आएगी नजर
  • जोया अख्तर द्वारा निर्देशित गली बॉय के बाद यह दूसरी फिल्म है, जिसमें रणवीर और आलिया की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी. रणवीर आलिया के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इसके पहले ट्रैक की बात करें तो इसमें करण जौहर की फिल्मों का पूरा अहसास नजर आ रहा है. जहां एक्ट्रेस को शिफॉन साड़ी में बर्फ के बीच डांस और पहाड़ों के बीच दोनों का डांस देख फैंस इसकी रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यह फिल्म 28 जुलाई से सिनेमाघरों में आएगी.

Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *