• Mon. Sep 16th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

रणबीर कपूर की फिल्म, एनिमल हुई 100 करोड़ के पार

Box Office Collection: एनिमल की एडवांस बुकिंग हर दिन ताबड़तोड़ हुई है। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। इसके सबूत फिल्म की एडवांस बुकिंग है। रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में गदर 2, टाइगर 3 और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रणबीर कपूर की इस फिल्म का अब टारगेट शाहरुख खान की दो ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान और जवान है।

https://shrimahakalloktv.com/?p=6482

पहले दिन के कलेक्शन तोड़ने में कामयाब नहीं हो सकी

ऐसे में एनिमल के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। रणबीर कपूर की यह फिल्म पठान और जवान के पहले दिन के कलेक्शन तोड़ने में कामयाब नहीं हो सकी। हालांकि एनिमल ने इस साल की ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में गदर 2, जेलर, टाइगर 3 सहित तमाम कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ डाला है। एनिमल ने अपने पहले दिन भारत में 60 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है।

पहले दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली

आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड की और से एनिमल को ‘A’ सर्टिफिकेट मिला है। फिल्म की दुनियाभर की कमाई जोड़ ली जाए तो रणबीर कपूर की इस फिल्म ने अपने पहले दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं पठान ने दुनियाभर में 105 करोड़ और जवान ने 129 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी। एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं। रणबीर कपूर का एनिमल से जुड़ा लुक जब वायरल हुआ था तो उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इतना ही फिल्म के ट्रेलर ने भी फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *