• Sun. Sep 8th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

196 सरदारपुर के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

सरदारपुर। विधानसभा क्षेत्र 196 सरदारपुर में निर्वाचन आयोग के निर्देशों का शक्ति से पालन हो सके। इस मंशा को लेकर प्रियंक मिश्रा जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर धार द्वारा टिमायची, नरसिंह देवला, लाबरिया, राजोद ग्राम पंचायतो के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया उक्त जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी अश्विनी दीक्षित विधानसभा क्षेत्र 196 सरदारपुर में बताया कि प्रियंक मिश्रा जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर धार ने सभी मतदान केंद्रों की अच्छी व्यवस्थाओं को देखते हुए खुशी जाहिर की एवं जिन मतदान केंद्रों में अभी भी व्यवस्थाएं पूर्ण नहीं है।

व्यवस्थाओं को पूर्ण करने का निर्देश दिया

https://shrimahakalloktv.com/?p=5295

उन मतदान केंद्रों पर आवश्यक निर्देश देते हुए व्यवस्थाओं को पूर्ण करने का निर्देश दिया तथा यह कहा कि मतदान दल जब इन केंद्रों पर आएंगे तो उन्हें किसी भी प्रकार की अव्यवस्थाओं का सामना न करना पड़े सारी व्यवस्थाएं आवश्यकता अनुसार पूर्ण इस अवसर पर से झकनवादा चेक पोस्ट का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि लगातार चौकन्ने रहकर अपने कार्य को करें कहीं कोई लापरवाही ना हो। इस बात का ख्याल रखा जाए इस अवसर पर विधानसभा क्षेत्र 196 के रिटर्निंग ऑफिसर राहुल चौहान भ्रमण के दौरान साथ रहे।

मतदाता मताधिकार का प्रयोग अवश्य कर सके

उन्होंने सभी मतदान केंद्रों को शीघ्र व्यवस्थित करने के निर्देश सेक्टर अधिकारियों को दिए। साथ ही पलायन करने वाले सभी मतदाताओं को कहा कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें ऐसी सभी मतदाताओं से अपील की गई मतदाता जागरूकता अभियान स्वीप प्लान के तहत निरंतर और तेजी से यहां चलाया जाए ताकि सभी मतदाता मताधिकार का प्रयोग अवश्य कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *