• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

शराब की दुकान पर फैंका पैट्रोल बम

ByShri Mahakal Lok TV

Nov 4, 2023

उज्जैन। उज्जैन में शराब खरीदने को लेकर हुए एक विवाद के बाद कुछ युवकों ने शराब की दुकान पर पैट्रोल बम ही फैंक दिया। शराब दुकान पर पैट्रोल बम फैंके जाने से वहां अफरा – तफरी मच गई।

पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।

https://shrimahakalloktv.com/?p=5209

इस घटना में दुकान के एक कर्मचारी और एक ग्राहक समेत दो लोग झुलस गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार शहर के आगर रोड़ क्षेत्र में कोयला फाटक के नज़दीक एक शराब की दुकान है। जहां पर रात में कुछ युवक आए और शराब खरीदने की बात की। इस दौरान उन्होंने दुकान के सेल्समैन और कर्मचारियों से विवाद किया और शराब की बोतल की कीमत कम वसूलने की बात कही।

पैट्रोल बम फैककर फरार हो गए

जब कर्मचारियों ने उनकी बात नहीं मानी तो वे दुकान पर पैट्रोल बम फैककर फरार हो गए। आरोपियों द्वारा फैका गया पैट्रोल बम दुकान के बोर्ड से टकराकर वहां मौजूद लोगों पर गिरा। जिससे दुकान के बाहर अफरा तफरी मच गई। इस घटना में एक कर्मचारी और एक ग्राहक आग की चपेट में आ गए।


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *