• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

सवारी पर टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

ByShri Mahakal Lok TV

Jul 30, 2023
महाकाल की सवारी पर टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

उज्जैन। महाकाल की सवारी पर टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि उक्त युवक द्वारा की गई टिप्पणी के मामले में शहर में बवाल मचा हुआ था।
सवारी निकाल कर दिखाएं ऐसे कथन कहकर शहर का माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले आरोपी के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा द्वारा थाना माधव नगर पुलिस को आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी करने एवम् सख्त कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया गया था। अज्ञात युवक द्वारा सवारी निकाल कर दिखाने की बात कही जाने का वीडियो प्राप्त होने पर थाना माधवनगर पर आवेदक महेश तिवारी की रिपोर्ट पर गैर जमानती धारा 505 (2) भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया था। एडिशनल एसपी आकाश भूरिया एवं सीएसपी सचिन परते के मार्गदर्शन में आरोपी की पतारसी एवं गिरफ्तारी हेतु टीमें गठित की गई और वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान की गई और गिरफ्तारी हेतु आरोपी के रिश्तेदारों एवं संभावित स्थानों पर दबिश दी गई सूचना के आधार पर नागझिरी से आरोपी को गिरफ्तार किया गया और इस तरह का कथन किए जाने के संबंध में विस्तृत पूछताछ किए जाने के बाद आरोपी को न्यायालय पेश किया जाएगा।


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *