• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

सरपंच संघ अध्यक्ष के द्वारा शुरू किया गया फर्जी शिकायतों का खेल..

ByShri Mahakal Lok TV

Jul 16, 2023

सरपंच संघ अध्यक्ष के द्वारा शुरू किया गया फर्जी शिकायतों का खेल..

संघ के लेटरपेड में एल एल बी की डिग्री लिखाकर अधिकारीयों पत्रकारो की करता है फर्जी शिकायत

सिवनी जिले की लखनादौन जनपद पंचायत में जहाँ पर सरपंच संघ अध्यक्ष शौकलाल कुलस्ते द्वारा अपने पद का भरपूर दुरुपयोग करते हुए मनमानी की जा रही हे, जो कि अपने लेटरपेड में अपने नाम के आगे एल एल बी कि फर्जी डिग्री भी लिखा रखा है,
जिसके दम पर  फर्जी शिकायत करना आदत हो चुकी है!
जिसके विरोध में पत्रकार संगठन मध्यप्रदेश की सिवनी जिला संगठन कार्यकारणी के द्वारा शौकलाल कुलस्ते की एल एल बी की डिग्री जाँच हेतु sdm, क्लेक्टर एवं sp महोदय को ज्ञापन सौंपा गया एवं उचित जाँच कर कार्यवाही की मांग की गईं!
आपको बता दें की उक्त व्यक्ति का लखनादोन बार एसोसिएशन में कोई रजिस्ट्रेशन नहीं है, फिर भी अपने आप को वकील कहते हुए फर्जी शिकायत करते रहता है!जिससे अच्छे वक़ीलों का भी नाम खराब होता है!
मध्यप्रदेश मीडिया संगठन की जिला सिवनी इकाई के द्वारा sdm महोदय लखनादौन, कलेक्टर महोदय सिवनी, एवं पुलिस अधीक्षक महोदय सिवनी को ज्ञापन दिया गया ओर मांग की गईं है कि उक्त व्यक्ति कि जाँच कि जाए ओर दोसी पाए जाने पर उचित कार्यवाही भी किया जाना चाहिए! मीडिया संगठन सिवनी कार्यकारणी के द्वारा ज्ञापन में लिखा गया है की अगर 30 दिवस के भीतर जाँच और कार्यवाही नहीं की गईं तो संगठन के द्वारा सिवनी जिला कलेक्टर के सामने धरना आंदोलन किया जाएगा जिसकी सम्पूर्ण जवाबदारी शासन प्रसासन की होगी!

अधिवक्ता संघ अध्यक्ष लखनादौन
सुदर्शन गोल्हानी/1
पूर्व अधिवक्ता संघ अध्यक्ष/2
कन्हैया यादव
मीडिया संघ जिला अध्यक्ष महेंद्र अग्रवाल/3
लखनादौन एसडीएम/4

श्री महाकाल लोक टीवी न्यूज़ चैनल सिवनी से जिला ब्यूरो चीफ मुकेश साहू


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *