• Sun. Sep 8th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

Ujjain Crime News: उज्जैन दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओं से होटल में घुसकर बड़ी लूट, जेवर और रुपये लूटे

ByShri Mahakal Lok TV

Mar 19, 2023

उज्जैन  इंदौर गेट स्थित होटल कलश में रविवार तड़के चार बजे तीन बदमाश घुसे और मैनेजर को पिस्टल अड़ाकर यात्रियों के कमरे खुलवा लिए। इसके बाद यात्रियों से सोने की चेन, अंगूठी व नकदी रुपये छीन लिए। तीनों बदमाश रेलवे स्टेशन की ओर से आए थे। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है।

सीएसपी ओपी मिश्रा ने बताया कि इंदौर गेट पर मनीष खंडेलवाल का होटल कलश है। यहां रविवार तड़के करीब चार बजे होटल का मैनेजर कुंदन निवासी बसंत विहार कॉलोनी सोया हुआ था। उसी दौरान तीन बदमाश होटल में घुसे और कुंदन के सिर पर एक बदमाश ने पिस्टल अड़ा दी। बदमाशों ने कुंदन को चुप रहने को कहा। इसके बाद उसके हाथ बांधकर यात्रियों के कमरे खुलवाने के लिए ले गए।

यात्रियों को पिस्टल और चाकू दिखाकर लूटा

बदमाशों ने पहले 204 नंबर कमरे का दरवाजा खटखटा कर उसे खुलवाने का प्रयास किया, मगर यात्रियों ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद बदमाश 205 नंबर कमरे में गए, जहां विदिशा के चंद्रेश लोधी, उनकी पत्नी पूजा व साला जितेंद्र ठहरा हुआ था। जैसे ही चंद्रेश ने दरवाजा खोला, बदमाशों ने खुद को पुलिस बताते हुए आइडी चेक करने के नाम पर अंदर घुस गए। इसके बाद चंद्रेश व उसके साले जितेंद्र पर चाकू और पिस्टल अड़ाकर उनसे सोने की दो चेन, कान के टॉप्स व चार हजार रुपये छीन लिए। इसके बाद बदमाश नीचे तल पर स्थित 101 नंबर कमरे में आए। यहां उन्होंने दरवाजा खुलवाया और दिल्ली के यात्री मनीष कुमार, उनके पिता सुनील कुमार तथा बहन शिवानी पर चाकू व पिस्टल अड़ाकर कर सोने की दो चेन तीन अंगूठी व 19 हजार रुपये छीनकर चले गए।

रेलवे स्टेशन तरफ से आए थे बदमाश

पुलिस ने बताया कि तीनों बदमाश रेलवे स्टेशन की ओर से आए थे तथा करीब 20 मिनट बाद वारदात कर स्टेशन तरफ ही चले गए थे। पुलिस रेलवे स्टेशन के भी सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है। आशंका है कि बदमाश पहले से ही आकर स्टेशन पर रुके थे और वारदात करने के बाद किसी ट्रेन में बैठकर रवाना हो गए।

मौके पर पहुंचे एसपी

होटल में घुसकर यात्रियों से सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलने के बाद एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ला एसपी विनोद मीणा, सीएसपी ओपी मिश्रा सहित भारी पुलिस बल होटल कलश पहुंचा और छानबीन शुरू की।

सीसीटीवी कैमरों के तार काटे

कर्मचारी कुंदन ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने सबसे पहले उसके सिर पर पिस्टल अड़ा दी और उसके बाद सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर के बारे में पूछताछ की। बदमाशों ने कैमरे तथा डीवीआर के तार काट दिए और वारदात को अंजाम दिया था।

Posted By: Hemraj Yadav

https://www.youtube.com/@AapkaStar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *