• Fri. Oct 18th, 2024

shrimahakalloktv.com

श्री महाकाल लोक के सम्पूर्ण दर्शन

सीएम हेल्पलाइन में बिजली की शिकायत

नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी अंतर्गत करेली के अधिकारियों कर्मचारियों की मनमानी का एक मामला करेली में देखने मिल रहा है। जहां एक उपभोक्ता ने बिजली कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की तो उसके घर की बिजली काट दी गई। दरअसल यह पहला मामला नहीं है इसके पहले भी कई मामले है, लेकिन इस बार यह प्रकरण जरा हटकर है।

कंपनी की गलती की शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर कर दी

बिल जमा न होने पर बिना सूचना के बिजली कर्मचारियों द्वारा करेली निवासी बिजली उपभोक्ता विजय जैन के घर से बिजली कनेक्शन काट दिया गया। इसकी जानकारी लगते ही विजय जैन ने तुरंत अपना बिल जमा किया, लेकिन इस तरह बिना सूचना के बिजली काट देने पर विद्युत कंपनी की गलती की शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर कर दी। आरोप है कि इस शिकायत की जानकारी लगते ही करेली विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा लगातार उनके ऊपर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने लगे लेकिन जब किसी तरह के दबाव में आए बिना उन्होंने शिकायत वापस लेने से मना कर दिया तो फिर उनकी बिजली काट दी गई।

उनका पूरा परिवार बिना बिजली के बैठा है

https://shrimahakalloktv.com/?p=5344

पीड़ित उपभोक्ता ने बताया कि अभी इस माह के बिल को जमा करने की अंतिम तारीख 10 अक्टूबर है लेकिन सीएम हेल्पलाइन की शिकायत वापस न लेने की द्वेषपूर्ण भावना के चलते अधिकारियों ने सोमवार सुबह विजय जैन के परिवार का बिजली कनेक्शन काट दिया जिसके बाद उनका पूरा परिवार बिना बिजली के बैठा है।

कही पानी की समस्या तो कही खाना बनाने की समस्या

व्यवसायी विजय जैन का किराना का व्यापार है और पिछला कोई बकाया भी नही है, लेकिन अधिकारियों के दबाव में न आने की वजह से परिवार अंधकार में गुजारा कर रहा है। घर के बच्चे और बुजुर्ग बिजली न होने की वजह से परेशान नजर आ रहे हैं। कही पानी की समस्या तो कही खाना बनाने की समस्या लेकर महिलाओं का कहना है की ऐसी स्थितियों में हम किस से शिकायत करें। जब हमने सीधे मुख्यमंत्री से शिकायत की हैं तब अधिकारियों का यह रवैया है अन्य लोगों का क्या होता होगा।


Warning: Undefined variable $post in /home/u970298918/domains/shrimahakalloktv.com/public_html/wp-content/themes/newses/inc/ansar/hooks/hook-single-page.php on line 180

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *